ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
हैदराबाद को कोलकाता के खिलाफ वापसी के लिए करनी होगी मेहनत
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2017 1:18:47 PM
हैदराबाद को कोलकाता के खिलाफ वापसी के लिए करनी होगी मेहनत

नई दिल्ली, (हि.स.)। गत चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ईडन गार्डन मैदान पर अपने अगले मुकाबले में वापसी के लिए खासी मशक्कत करनी होगी। कोलकाता ने जहां जीत की पटरी से उतारते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को लगभग एकतरफा अंदाज में आठ विकेट से मात दी थी तो वहीं अच्छी लय में चल रही हैदराबाद मुंबई के हाथों पिछले मैच में चार विकेट से हारकर पटरी से उतर गई थी और अब वापसी के लिए उसे काफी मेहनत करनी होगी। गौतम गंभीर की केकेआर का अपने घरेलू मैदान पर अच्छा रिकार्ड रहा है और ऐसे में हैदराबाद को अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा।

केकेआर का पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में ईडन गार्डन पर प्रदर्शन कमाल का रहा था और टीम ने 16 ओवर में ही मुकाबला जीत लिया था। इस मैच में भी कप्तान गौतम गंभीर की नाबाद 72 रन की पारी एक बार फिर अहम साबित हुई। गंभीर के नेतृत्व में न सिर्फ टीम ने दो बार खिताब जीता है बल्कि वह बल्ले से आईपीएल में हमेशा बहुत प्रभावित रहे हैं। उन्होंने पिछले तीन मैचों में दो अर्धशतक जमाए हैं और 151.81 के स्ट्राइक रेट से 167 रन बनाकर सर्वश्रेष्ठ स्कोरर हैं।
ओपनिंग क्रम में प्रभावशाली बल्लेबाज क्रिस लिन के बाहर होने के बाद गंभीर ने टीम के बल्लेबाजी क्रम को संभाला है। वहीं मनीष पांडे भी लगातार उनका अच्छा साथ दे रहे हैं। हालांकि रॉबिन उथप्पा ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है लेकिन वह अच्छे खिलाड़ी हैं तथा यूसुफ पठान, क्रिस वोक्स और कॉलिन डी ग्रैंडहोमे भी बल्लेबाजी क्रम के अहम खिलाड़ी हैं लेकिन उनके खेल की अभी तक परीक्षा नहीं हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS