ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
ओस के कारण बड़ा स्कोर खड़ा करने में परेशानी हुई : बिन्नी
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2017 1:00:04 PM
ओस के कारण बड़ा स्कोर खड़ा करने में परेशानी हुई : बिन्नी

बेंगलुरु के हरफनमौला खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी

 इंदौर, (हि.स.)। आईपीएल के 8वें मैच में पंजाब के हाथों 8 विकेट से मिली हार के बाद बेंगलुरु के हरफनमौला खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी ने कहा कि मैदान पर ओस पड़ने के कारण बड़ा स्कोर खड़ा करने में परेशानी हुई।

बिन्नी ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमारी टीम का 148 का स्कोर पर्याप्त नहीं था। पिच पर थोड़ी घास होने के कारण हमने टॉस जीतने के बाद इस उम्मीद में बल्लेबाजी चुनी कि गेंद बल्ले पर अच्छी तरह आएगी और हम बड़ा स्कोर खड़ा कर सकेंगे। लेकिन ओस पड़ने से गेंद बल्ले पर ठीक तरह से नहीं आ रही थी। 
बेंगलुरु की ओर से वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल की जगह एबी डिविलियर्स को टीम में शामिल किए जाने के सवाल पर बिन्नी ने कहा कि डिविलियर्स के फिट होने के बाद बेंगलुरु के पास इस सिलसिले में कोई विकल्प नहीं था, क्योंकि टी 20 के नियमों के मुताबिक टीम के अंतिम एकादश में और विदेशी खिलाड़ियों को नहीं खिलाया जा सकता था। उन्होंने बताया कि बेंगलुरु की योजना थी कि 149 रनों के विजयी लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब के दो विकेट पहले 5-6 ओवर में ही चटकाकर उन्हें दबाव में लाया जाए। लेकिन इसे अमली जामा नहीं पहनाया जा सका। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS