ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं का ध्यान खींचने का मौका : अक्षर
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2017 12:57:12 PM
आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं का ध्यान खींचने का मौका : अक्षर

किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से शानदार प्रदर्शन के चलते ‘मैन ऑफ द मैच’ चुने गए अक्षर पटेल

 इंदौर, (हि.स.)। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ आठ विकेट से मिली जीत पर किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से शानदार प्रदर्शन के चलते ‘मैन ऑफ द मैच’ चुने गए अक्षर पटेल ने स्वीकार किया कि आगामी चैम्पियन्स ट्रॉफी के मद्देनजर उनके सामने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं का ध्यान खींचने का मौका है। हालांकि, उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका पूरा ध्यान आईपीएल में अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिये सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर है। 

पटेल ने माना कि आज के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को विकेट से मदद मिली और आरसीबी इस पर बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर सकी। उन्होंने कहा कि हम गेंदबाजों से कहा गया था कि किसी गेंद पर छक्का पड़ने पर भी मूल योजना पर ही आगे बढ़ा जाए। अगर कामयाबी नहीं मिलती है, तो ही मूल योजना में बदलाव किया जाये। हम आरसीबी के बल्लेबाजों के खिलाफ अपनी योजना में सफल रहे।
आरसीबी की ओर से खासकर आखिरी ओवरों में एबी डिविलियर्स की घातक बल्लेबाजी के सवाल पर उन्होंने कहा, हमारे गेंदबाजों ने पूरा प्रयास किया, लेकिन एबी डिविलियर्स ने अविश्वसनीय शॉट खेले। उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS