ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को त्रिकोणीय टी-20 सीरीज में हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2018 5:34:16 PM
न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को त्रिकोणीय टी-20 सीरीज में हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की

वेलिंगटन। कप्तान केन विलियम्सन (72) और मार्टिन गुप्टिल (65) के शानदार अर्धशतकों से न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के मुकाबले में 12 रन से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की। न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 196 रन का मजबूत स्कोर बनाने के बाद इंग्लैंड की चुनौती को नौ विकेट पर 184 रन पर थाम दिया। न्यूजीलैंड की दो मैचों में यह पहली जीत रही जबकि इंग्लैंड को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा।मैन ऑफ द मैच रहे विलियम्सन ने मात्र 46 गेंदों पर चार चौके और चार छक्के उड़ाते हुए 72 रन की विस्फोटक पारी खेली। उन्होंने मार्टिन गुप्टिल (65) के साथ दूसरे विकेट के लिए 82 रन की बेशकीमती साझेदारी की। कीवी कप्तान 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर जब आउट हुए तो न्यूजीलैंड का स्कोर 169 रन पहुंच चुका था।

विलियम्सन चौथे विकेट के रूप में आउट हुए। न्यूजीलैंड का पांचवां विकेट 181 के स्कोर पर 19वें ओवर के आखिरी गेंद पर गिरा। न्यूजीलैंड ने अंतिम ओवर में 15 रन बटोरकर स्कोर 196 पहुंचा दिया और यही ओवर अंत में दोनों टीमों के बीच जीत हार का अंतर पैदा कर गया। इस ओवर में विकेटकीपर टिम सैफर्ट ने दो छक्के उड़ाए और 14 रन पर नाबाद रहे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS