ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
कोहली और अनुष्का को खेल जगत ने दी शादी की शुभकामनाएं
By Deshwani | Publish Date: 12/12/2017 1:20:43 PM
कोहली और अनुष्का को खेल जगत ने दी शादी की शुभकामनाएं

नई दिल्ली, (हि.स.) । भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को खेल जगत ने शादी की शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि कोहली और अनुष्का सोमवार को इटली में शादी के बंधन में बंध गए। 21 दिसम्बर को दिल्ली में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया गया है, जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड के दिग्गजों के शामिल होने की संभावना है।

 

कोहली को ट्विटर पर शुभकामनाएं देते हुए महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कहा,“कोहली और अनुष्का को शादी की शुभकामनाएं। आप दोनों एक साथ अद्भुत दिखते हैं।" विरुष्का, "

 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुभकामना देते हुए लिखा, "इस सुंदर जोड़ी को हार्दिक बधाई। आप दोनों को एक बहुत ही सुखी विवाहित जीवन के लिए बधाई।,"

 

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बधाई देते हुए लिखा,"प्यारे जोड़े को बधाई! ईश्वर हमेशा आप पर आशीर्वाद बनाए रखे।"

 

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कोहली को बधाई देते हुए कहा, “कोहली और अनुष्का को जीवन की नई पारी के लिए शुभकामनाएं।”

 

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने लिखा, “ कोहली और अनुष्का को शादी के लिए बधाई। भगवान आपपर आशीर्वाद बनाए रखे और आपको खुशी विवाहित जीवन दे।”

 

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कोहली और अनुष्का को बधाई देते हुए लिखा बधाई हो आप दोनों बहुत प्यारे लगते है। भगवान आपको दुनिया की सारी खुशी दे, जो आप चाहते हों।” 

 

इनके अलावा चेतेश्वर पुजारा, आकाश चोपड़ा, उमेश यादव और हरभजन सिंह ने भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बधाई दी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS