खेल
गाजियाबाद रन टू ब्रीथ हाफ मैराथन 17 दिसम्बर को
By Deshwani | Publish Date: 7/12/2017 4:51:08 PM
गाजियाबाद रन टू ब्रीथ हाफ मैराथन 17 दिसम्बर को

 गाजियाबाद, (हि.स.)। गाजियाबाद रन टू ब्रीथ हाफ मैराथन का आयोजन 17 दिसम्बर को किया जाएगा। रेस के इस तीसरे संस्करण में हाफ मैराथन के अलावा दस किलोमीटर, पांच किलोमीटर और ढाई किलोमीटर की दौड़ भी होगी। इसके अलावा ढाई किलोमीटर पैदल चाल में भी प्रतियोगी हिस्सा लेंगे। खेलों के साथ स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक बनाने के लिए इसका आयोजन किया गया है। मैराथन की शुरुआत वसुंधरा के अटल चौक से होगी। विजेताओं को करीब डेढ़ लाख की इनामी रकम मिलेगी। इसके अलावा एटलस साइकिल और डेकाथेलन ने भी विजेताओं को पुरस्कृत करने की घोषणा की गयी है ।

रोयोन सामाजिक संस्था के प्रवक्ता मलय सौरभ व अमित किशोर ने यह जानकारी दी है। रोयोने संस्था ने इससे पहले हिमाचल प्रदेश और हल्दीघाटी में हाफ मैराथन का आयोजन भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण के सहयोग से किया था। विजेताओं को इनामी रकम के अलावा ट्राफी भी दी जाएगी। हाफ मैराथन महिला और पुरुष वर्ग दोनों में होंगे। कई सामाजिक संगठनों ने रन टू ब्रीथ को सफल बनाने के लिए रोयोन से हाथ मिलाया है। आफ लाइन रजिस्ट्रेशन के लिए 9999509547, 9718880680 और 8800376503 नंबरों पर संपर्क किया जा सकता है |
 
संस्था के प्रवक्ता मलय ने बताया कि हाफ मैराथन का मकसद युवा खेल प्रतिभाओं की तलाश के साथ-साथ पर्यावरण संरक्षण, स्वच्छता और पर्यटन को बढ़ावा देना है। रन टू ब्रीथ हाफ मैराथन में देश भर के धावक हिस्सा लेंगे। करीब तीन हजार धावकों के रन टू ब्रीथ हाफ मैराथन में हिस्सा लेने की उम्मीद है। हाफ मैराथन में हिस्सा लेने के लिए आनलाइन और आफ लाइन रजिस्ट्रेशन जारी है। आस्क योर ट्रिप्स, मिसाकी, एटलस साइकिल, यूटीआई म्युचुअल फंड, स्पर्श, आथरेशेड, कमल अस्पताल, एलेक्ट्रोबियोन, डेकाथेलान और आईसीआईसीआई प्रुडेनशियल, सिटीअस हालीडेज, फार्म विले, गोल्डन ट्यूलिप मैराथन के साझीदार व प्रायोजकों में हैं। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS