ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
भारत के 410 रनों के जवाब में श्रीलंका ने तीन विकेट पर बनाये 31 रन
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2017 9:10:35 PM
भारत के 410 रनों के जवाब में श्रीलंका ने तीन विकेट पर बनाये 31 रन

नई दिल्ली, (हि.स.)। टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के निर्णायक मैच के चौथे दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने तीन विकेट गंवा कर 31 रन रन बना लिए हैं।

चौथे दिन मंगलवार को भारत ने दिन के तीसरे सत्र में अपनी दूसरी पारी पांच विकेट पर 246 रनों पर घोषित कर दी। इसके साथ भारत ने श्रीलंका के सामने जीत के लिए 410 रनों का लक्ष्य रखा। भारत द्वारा रखे गए 410 रनों के लक्ष्य के सामने श्रीलंकाई टीम की शुरुआत खराब रही और उसने 14 रनों के स्कोर पर सदिरा समरविक्रमा (05) के रूप में अपना पहला विकेट खोया। दिमुथ करुणारत्ने को रवींद्र जडेजा ने विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा के हाथों कैच कराया। जडेजा ने तीन गेंद बाद सुरंगा लकमल को बोल्ड कर श्रीलंका को तीसरा झटका दिया। धनंजय डी सिल्वा 13 रनों पर नाबाद हैं। एंजेलो मैथ्यूज एक गेंद ही खेल पाए हैं।

इसके पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने सात पर 536 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम अपनी पहली पारी में 373 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और भारत को 163 रनों की बढ़त हासिल हुई। दूसरी पारी में टीम इंडिया ने 246 रन बनाकर पारी घोषित कर दी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS