ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
दिल्ली टेस्ट: बल्लेबाजों के नाम रहा पहला दिन, भारत ने 4 विकेट पर बनाए 371 रन
By Deshwani | Publish Date: 2/12/2017 5:47:10 PM
दिल्ली टेस्ट: बल्लेबाजों के नाम रहा पहला दिन, भारत ने 4 विकेट पर बनाए 371 रन

 नई दिल्ली, (हि.स.)। टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के आखिरी टेस्ट के पहले दिन खेल खत्म होने तक भारत ने 4 विकेट गंवा कर 371 रन बना लिए हैं।

 
तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट गंवा कर 371 रन बना लिए हैं। फिलहाल रोहित शर्मा 6 रन और विराट कोहली 156 रन बनाकर मैदान पर डटे हुए हैं।
 
शनिवार को भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। भारत की शुरुआत खराब रही। 42 के कुल स्कोर पर भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 23 रन बनाकर दिलरुवन परेरा की गेंद पर लकमल को कैच थमा बैठे। इसके बाद, चेतेश्वर पुजारा भी 23 रन बनाकर 78 के कुल स्कोर पर गमगे की गेंद पर समरा विक्रमा के हाथों लपके गए। 
 
तीसरे विकेट के लिए मुरली विजय और कप्तान कोहली के बीच 283 रनों की साझेदारी हुई। दिन का खेल खत्म होने के कुछ समय पहले विजय 155 रन बनाकर संदाकन के शिकार हुए। इसके कुछ ही गेंद बाद संदाकन ने अजिंक्या रहाणे को भी चलता किया। रहाणे ने एक रन बनाया। रहाणे को संदकन ने विकेट के पीछे कीपर के हाथों स्टंप करवाया। 
 
उल्लेखनीय है कि कोलकाता में खेल गया पहला टेस्ट ड्रा समाप्त हुआ था। नागपुर में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने जीत हासिल की थी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS