ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
पुजारा-विजय के बाद कोहली का शतक, भारत विशाल बढ़त की ओर
By Deshwani | Publish Date: 26/11/2017 12:30:34 PM
पुजारा-विजय के बाद कोहली का शतक, भारत विशाल बढ़त की ओर

 नागपुर, (हि.स.) । चेतेश्वर पुजारा (143) और मुरली विजय (128) के शानदार शतकों के बाद कप्तान विराट कोहली के नाबाद शतक (123) की बदौलत भारत ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन लंच तक भारत ने 3 विकेट पर 404 रन बना लिए हैं। भारत की कुल बढ़त अब 199 रनों की हो चुकी है। श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 205 रन बनाए थे। 

 

पहली पारी में भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल सिर्फ 7 रन पर पवेलियन लौट गए। उन्हें गमगे ने बोल्ड किया। इसके बाद 8 महीने बाद वापसी कर रहे दूसरे सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने अपनी वापसी का जश्न मनाते हुए 128 रन बनाए। उन्होंने दूसरे विकेट के लिए पुजारा के साथ 209 रन की साझेदारी की। विजय 216 के कुल स्कोर पर हेराथ की गेंद पर दिलरुवान परेरा के हाथों कैच आउट हुए। पुजारा 143 रन बनाकर 399 के कुल स्कोर पर सनाका की गेंद पर बोल्ड हो गए। विराट कोहली 123 और अजिंक्या रहाणे बिना खाता खोले क्रीज पर मौजूद हैं।

 

श्रीलंका की तरफ से गमगे, हेराथ और शनाका ने 1-1 विकेट लिए। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS