ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आरएफवाईएस फुटबाल : ममता मार्डन स्कूल की जूनियर टीम सेमीफाइनल में हारी
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2017 7:39:53 PM
आरएफवाईएस फुटबाल : ममता मार्डन स्कूल की जूनियर टीम सेमीफाइनल में हारी

ग्रेटर नोएडा, (हि.स.)। ममता मार्डन सीनियर सेकेंड्री स्कूल की टीम रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स फुटबाल टूर्नामेंट (आरएफवाईएस) के दिल्ली चरण में दोहरी खिताबी सफलता से चूक गई है। उसकी जूनियर टीम शनिवार को हुए सेमीफाइनल मुकाबले में नालंदा पब्लिक स्कूल (उत्तर प्रदेश) के हाथों पेनाल्टी शूटआउट में 2-3 से हार गई। सीनियर टीम हालांकि फाइनल में जगह बनाने में सफल रही है।

 

सीनियर टीम ने ग्रेटर नोएडा स्पोर्ट्स काम्पलेक्स मैदान पर रेयान इंटरनेशनल स्कूल (एचएस-6, ग्रेटर नोएडा) को 9-0 से हराया। ममता मार्डन सीनियर टीम के रजनीश प्रकाश ने तीन गोल किए। ममता मार्डन स्कूल इस मैच में पूरी तरह हावी रही। उसने 22वें मिनट में जीवेश सिंह द्वारा किए गए गोल की मदद से बढ़त ली।

 

इसके बाद रजनीश ने 31वें तथा 39वें मिनट में गोल करते हुए अपनी टीम को 3-0 से आगे कर दिया। हाफ टाइम से पहले हिमांशु राय ने भी एक गोल किया और अपनी टीम को 4-0 से आगे कर दिया।

 

दूसरे हाफ की शुरुआत भी इसी अंदाज में हुई। रजनीश ने 57वें मिनट में गोल करते हुए अपनी हैट्रिक पूरी की जबकि उनके साथी हर्ष तोमर, कार्तिकेय मायेर, हर्ष जांगर और जतनि कुमार ने एक-एक गोल करते हुए अपनी टीम की एकतरफा जीत सुनिश्चित की।

 

ममता मार्डन स्कूल की जूनियर टीम हालांकि 18वें मिनट में बिजोय गुसाई द्वारा किए गए गोल की मदद से हासिल बढ़त को गंवा दिया। नालंदा स्कूल के निखिल चौहान ने 57वें मिनट में गोल किया और मैच को पेनाल्टी शूटआउट की ओर ढकेल दिया, जहां उसे हार मिली। शूटआउट में नालंदा स्कूल ने खराब शुरुआत की लेकिन उसके गोलकीपर ने बाद में अच्छा खेल दिखाते हुए तीन गोल बचा लिए और फिर नालंदा स्कूल के स्ट्राइकरों ने सिर्फ एक मौका बेकार करते हुए अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचा दिया।

 

फाइनल में नालंदा स्कूल का सामना रेयान इंटरनेशनल स्कूल (गाजियाबाद) से होगा, जिसने दूसरे सेमीफाइनल में शिव नडार स्कूल (सेक्टर-168, नोएडा) को 2-0 से हराया। विजयी टीम के लिए सौरव और रोहित ने गोल किए। लड़कों के सीनियर वर्ग के एक अन्य सेमीफाइनल में में आर्मी पब्लिक स्कूल (दिल्ली कैंट) ने दिल्ली पब्लिक स्कूल (सेक्टर 30, नोएडा) को पेनाल्टी शूटआउट में हराया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS