ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
लाल बहादुर शास्त्री हॉकी : भारतीय रेलवे ने दिल्ली को 9-1 से हराया
By Deshwani | Publish Date: 18/11/2017 4:39:36 PM
लाल बहादुर शास्त्री हॉकी : भारतीय रेलवे ने दिल्ली को 9-1 से हराया

 नई दिल्ली, हि.स.) । राजू पाल के चार और अजमेर सिंह के तीन गोलों की बदौलत भारतीय रेलवे ने 28वें लाल बहादुर शास्त्री हॉकी टूर्नामेंट में शनिवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली एकादश को 9-1 से करारी शिकस्त दी। प्रतियोगिता में यह दिल्ली की लगातार दूसरी हार है। इससे पहले पीएनबी ने दिल्ली को 6-2 से मात दी थी। 

भारतीय रेलवे ने दिल्ली की टीम को इस मुकाबले में हर क्षेत्र में मात दी। इस मुकाबले के 17वें मिनट में ही कुंजन टोपनो ने मैदानी गोल कर रेलवे का खाता खोला। इसके बाद 27वें मिनट में रेलवे को पेनल्टीकार्नर मिला जिसे राजू पाल ने गोल में बदलकर रेलवे को दूसरी सफलता दिलाई। 44वें मिनट में दिल्ली को पेनल्टीकार्नर मिला और अरूण ने इसे गोल में बदलकर दिल्ली का खाता खोलते हुए स्कोर 2-1 कर दिया। 46वें मिनट में राजू ने मैच का अपना दूसरा गोल करते हुए रेलवे को 3-1 से आगे कर दिया। अगले ही मिनट में राजू ने एक और गोल करते हुए रेलवे को 4-1 से बढ़त दिला दी। अगले ही मिनट में अजमेर सिंह ने मैदानी गोल कर रेलवे को 5-1 से आगे कर दिया। दो मिनट बाद ही 50वें मिनट में एम.जी.पूंछा ने मैदानी गोल कर रेलवे की बढ़त 6-1 कर दी। इस गोल के तीन मिनट बाद ही 53वें मिनट में अजमेर ने मैच का अपना दूसरा गोल करते हुए रेलवे को 7-1 से आगे कर दिया। मैच के 64वें मिनट में राजू ने मैच का अपना चौथा गोल करते हुए रेलवे को आठवीं सफलता दिलाई। 69वें मिनट में अजमेर सिंह ने मैच का अपना तीसरा गोल करते हुए रेलवे को 9-1 से जीत दिला दी।

एयर इंडिया और नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) के बीच खेला गया आज को दूसरा मैच 1-1 से ड्रा रहा। एयर इंडिया के लिए हरसाहिब सिंह और कैग के लिए दीपक सिंह ने गोल किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS