ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एशेज श्रृंखला के पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में छह बदलाव
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2017 3:05:16 PM
एशेज श्रृंखला के पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में छह बदलाव

ब्रिस्बेन, (हि.स.)। ऑस्ट्रेलिया ने गाबा में होने वाले एशेज श्रृंखला के पहले टेस्ट के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है। टीम में मैथ्यू वेड, मैट रेनशॉ और ग्लेन मैक्सवेल की जगह विकेटकीपर टिम पेन, बल्लेबाज़ कैमरन बैंक्रॉफ्ट और शॉन मार्श को शामिल किया गया है। पीटर नेविल को टीम से भी हटा दिया गया है। 

 

आस्ट्रेलियाई टीम में केवल कप्तान स्टीव स्मिथ, उपकप्तान डेविड वार्नर, पीटर हैंडस्काम्ब, पैट कमिंस और नाथन लियोन को छोड़कर टीम में छह बदलाव किये गए हैं। 

 

टीम में बदलाव पर कप्तान स्मिथ ने कहा कि जो लोग फॉर्म में थे उन्हें टीम में स्थान दिया गया है।

 

उन्होंने कहा कि रेनशॉ को चयनकर्ताओं ने नजरअंदाज कर दिया क्योंकि वह बोर्ड पर रन नहीं बना पाए हैं। एशेज एक ऐसा स्थान नहीं है जहां आपको अपना फॉर्म ढूंढने की कोशिश करनी होगी। 

 

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि चयनकर्ता उन लोगों के साथ चले गए हैं जो कि फॉर्म में हैं और अगर शीर्ष छह बल्लेबाज हमारे लिए रन बना रहे हैं तो हमारे गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

 

टिम पैन पर स्मिथ ने कहा, "उनको टीम में शामिल किए जाने से बहुत सारे लोगों को आश्चर्य हो सकता है, लेकिन मैं पैन के टीम में शामिल होने से खुश हूं। मुझे यकीन है कि वह हमारे लिए बढ़िया प्रदर्शन करेंगे।"

 

ऑस्ट्रेलिया की 13 सदस्यीय टीम में मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हैजलवुड भी शामिल हैं। एशेज श्रृंखला की शुरूआत 23 नवंबर से हो रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS