ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
कोलकाता टेस्ट : भारत की खराब शुरूआत, 17 रन पर 3 विकेट गिरे
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2017 4:54:13 PM
कोलकाता टेस्ट : भारत की खराब शुरूआत, 17 रन पर 3 विकेट गिरे

कोलकाता, (हि.स.) । खराब रोशनी और बारिश से बाधित श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने पर भारत ने 3 विकेट पर 17 रन बना लिए हैं। इस मैच में पहले बारिश ने खलल डाली जिससे मैच करीब 2 बजे शुरू हुआ। इसके बाद खराब रोशनी के कारण खेल करीब 3 बार रोकना पड़ा। खराब मौसम के कारण आज केवल 11.5 ओवर का ही खेल हो सका।
 
इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीता और खराब मौसम में पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भारतीय बल्लेबाजों को खराब मौसम का खामियाजा भुगतना पड़ा। मैच की पहली ही गेंद पर लोकेश राहुल चलते बने। सुरंगा लकमल की गेंद पर राहुल का कैच विकेटकीपर डिकवेला ने पकड़ा। सातवें ओवर की दूसरी गेंद पर 13 के कुल स्कोर पर लकमल ने शिखर धवन को बोल्ड कर भारत को दूसरा झटका दिया। धवन ने 8 रन बनाए। इसके बाद लकमल ने 17 के कुल स्कोर पर कप्तान विराट कोहली को पगबाधा आउट कर अपना तीसरा विकेट लेते हुए भारत को तीसरा झटका दिया। कोहली खाता भी नहीं खोल पाए। इसके बाद खराब रोशनी के कारण खेल रोक दिया गया और फिर अंपायरों ने दिन की समाप्ती की घोषणा कर दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS