ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
चाइना ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंची सिंधु
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2017 4:48:44 PM
चाइना ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंची सिंधु

नई दिल्ली, (हि.स.)। रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु चाइना ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंच गई हैं। प्रतियोगिता में एकमात्र भारतीय उम्मीद बचीं सिंधु ने दूसरे दौर के मुकाबले में चीन की क्वालीफायर हान यू को सीधे सेटों में 39 मिनट तक चले मुकाबले में 21-15,21-13 से मात दी। 

 

क्वार्टरफाइनल में सिंधु का सामना चीन की गाओ फेंग्जी से होगा, जिन्होंने दक्षिण कोरिया की ली जंग-मि को 21-16,21-15 से मात देकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई।

 

इससे पहले खिलाड़ी साइना नेहवाल और एच.एस प्रणय चाइना ओपन से बाहर हो गये हैं। साइना को पांचवीं वरीय जापान की अकाने यामागुची के हाथों हार का सामना करना पड़ा। 

 

यामागुची ने 37 मिनट तक चले मुकाबले में लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना को सीधे सेटों में 18-21, 11-21 से मात दी। वहीं, पुरूष वर्ग में दिग्गज भारतीय खिलाड़ी एच.एस.प्रणय को हांगकांग के ली चुक यीयू ने सीधे सेटों में 42 मिनट तक चले मुकाबले में 19-21, 17-21 से मात दी। प्रणय की हार के साथ ही प्रतियोगिता के पुरूष एकल में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गई। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS