ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
फीफा विश्व कप 2018 के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रहा इटली
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2017 7:21:13 PM
फीफा विश्व कप 2018 के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रहा इटली

मिलान, (हि.स.) । चार बार का विश्व चैम्पियन इटली 1958 के बाद पहली बार फीफा विश्व कप फुटबॉल के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रहा। 60 साल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुए है, जब इटली विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही है।

 
इटली ने प्लेऑफ मुकाबले में स्वीडन के खिलाफ ड्रॉ खेला, जबकि विश्व कप में पहुंचने के लिए इटली को अपने घर में किसी भी हालत में स्वीडन को कम से कम 2-0 के अंतर से हराना था लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके।
 
हालांकि स्वीडन ने इस लेग के पहले मुकाबले में स्टॉकहोम में इटली को पराजित किय था लिहाजा इटली की बजाय स्वीडन विश्वकप के लिए के लिए क्वालीफाई कर गया। इटली की टीम इससे पहले 1930 में पहले टूर्नामेंट में नहीं खेली थी और फिर उसके बाद वर्ष 1958 में स्वीडन में हुए टूर्नामेंट के लिए भी टीम क्वालीफाई नहीं कर पाई थी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS