ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
सईद अजमल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2017 6:54:43 PM
सईद अजमल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

 कराची,  (हि.स.) । पाकिस्तान के दिग्गज स्पिनर सईद अजमल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है। अजमल काफी समय से टीम से बाहर चल रहे थे। उनपर संदिग्ध गेंदबाजी का आरोप भी लगा था, जिसके कारण उनपर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी करने पर प्रतिबंध भी लगा दिया गया था। हालांकि इसके बाद उन्होंने गेंदबाजी एक्शन में सुधार कर वापसी भी की थी, लेकिर इसके बाद वह टीम से अंदर बाहर होते रहे। 

 
अजमल ने संन्यास की घोषणा करते हुए कहा कि वह अब किसी भी टीम के लिए बोझ नहीं बनना चाहते। राष्ट्रीय टीम में मेरे चयन को लेकर उंगली उठे उससे पहले मैं क्रिकेट छोड़ रहा हूं और यह मेरा अंतिम फैसला है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS