ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
द्रविड़ की विनम्रता के कायल हुए नेपाली कोच
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2017 6:46:23 PM
द्रविड़ की विनम्रता के कायल हुए नेपाली कोच

 नई दिल्ली, (हि.स.) । मलेशिया में खेले जा रहे अंडर-19 एशिया कप में नेपाल ने भारतीय टीम को 19 रनों से मात दी। मौजूदा चैम्पियन भारतीय टीम के लिए यह हार काफी निराशाजनक थी, लेकिन भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने खेल भावना का बेहतरीन परिचय देते हुए नेपाल को इस जीत की बधाई दी।

 
नेपाल टीम के कोच बिनोद कुमार दास ने कहा, “द्रविड़ काफी विनम्र हैं उन्होंने हमें जीत की बधाई दी है। यह जीत हमारे लिए कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है।”
 
उन्होंने कहा, “ हम द्रविड़ से मिले समर्थन से काफी रोमांचित हैं, क्योंकि हमने किसी भी स्तर पर भारत को कभी भी नहीं हराया है।भारत की ताकत को जानते हुए यह हमारे लिए सबसे बड़ी जीत है।"
 
उल्लेखनीय है कि इस मैच में नेपाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 185 रन बनाए थे। जवाब में भारतीय टीम 166 रनों पर सिमट गई। नेपाल की तरफ से कप्तान दिपेंद्र सिंह एरी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले 88 रनों के बेहतरीन पारी खेली, फिर उसके बाद गेंद से भी कमाल करते हुए 39 रन देकर 4 विकेट लिए। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS