ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
रैम स्लैम टी-20 लीग : डिविलियर्स ने 19 गेंदो पर लगाया अर्धशतक
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2017 4:56:22 PM
रैम स्लैम टी-20 लीग : डिविलियर्स ने 19 गेंदो पर लगाया अर्धशतक

सेंचुरियन, (हि.स.)। दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने आतिशी पारी खेलते हुए रैम स्लैम टी-20 लीग में 19 गेंदों पर शानदार अर्धशतक लगाया। डिविलियर्स ने टाइटन्स की तरफ से खेलते हुए लॉयन्स के खिलाफ 50 रनों की नाबाद पारी खेली। डिविलियर्स के अलावा टाइटन्स के कप्तान एल्बी मॉर्कल ने भी 16 गेंदों पर 41 रन बनाए। 
 
इस मैच में टाइटन्स ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। बारिश से बाधित मैच लॉयन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवरों में 135 रन बनाए थे। जवाब में टाइटन्स ने 11.2 ओवरों में डिविलियर्स और मार्कल की पारियों की बदौलत 2 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इन दोनों के अलावा क्विंटन डी कॉक ने भी तेज 39 रन बनाए। 
 
इसके पहले लॉन्यस के लिए रीजा हेन्ड्रिक्स एक बेहतरीन पारी खेल रहे थे और 15 ओवरों में उनकी टीम ने 6 विकेट पर 127 रन बना लिए थें, जिसमें हेन्ड्रिक्स के 67 रन शामिल थे। हेन्ड्रिक्स ने अपनी इस पारी में 42 गेंदों में आठ चौकों और 2 छक्के लगाए थे। 15वें ओवर की समाप्ती पर बारिश आ गयी और खेल रोक दिया गया। इसके बाद टाइटन्स को 135 रनों का संशोधित लक्ष्य दिया गया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS