ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
महिला एशेज : ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टेस्ट ड्रा
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2017 8:01:51 PM
महिला एशेज : ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टेस्ट ड्रा

 ओवल, (हि.स.) । ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला टीम के बीच नॉर्थ सिडनी ओवल मैदान पर खेला गया एशेज श्रृंखला का एकमात्र टेस्ट रविवार को बिना किसी नतीजे के समाप्त हो गया।

 
इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 280 रन बनाये। इंग्लैंड की तरफ से पहली पारी में टैमी बेअमोंट ने 70, हीथर नाइट ने 62, इलविस ने 27 और सूजी टेलर ने 29 रन बनाये। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी पहली पारी में 9 विकेट खोकर 448 रन बनाए। इस दौरान एलिस पैरी ने करियर का पहला दोहरा शतका जड़ा। पैरी नाबाद 213 रन बनाकर पवैलियन लौटीं, अपना सातवां टेस्ट मैच खेल रही 27 साल की पैरी ने अपनी इस पारी में 374 गेंदों का सामना किया. इस दौरान उन्होंने 27 चौके और 1 छक्का लगाया। इससे पहले उन्होंने गेंदबाजी में भी दमदार प्रदर्शन किया। पैरी ने 21 ओवर गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड के 3 बल्लेबाजों को पवैलियन की राह दिखाई थी।
 
अंतिम दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाये। हीथर नाइट 79 और इलविस 41 रन बनाकर नाबाद रहीं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS