ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
अच्छा लगता है कि स्कूल भी निशानेबाजी को अपनाने लगे हैं : गगन नारंग
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2017 7:59:00 PM
अच्छा लगता है कि स्कूल भी निशानेबाजी को अपनाने लगे हैं : गगन नारंग

नई दिल्ली, (हि.स.) । भारतीय स्टार निशानेबाज और ओलंपिक रजत पदक विजेता गगन नारंग ने कहा कि देखकर अच्छा लगता है कि निशानेबाजी का देश में तेजी से विस्तार हो रहा है और स्कूल भी इस खेल को अपनाने लगे हैं।

 
नोएडा के बिल्लाबोंग हाई इंटरनेशनल स्कूल में तीसरी अखिल भारतीय दिग्विजय सिंह मेमोरियल एयर राइफल /एयर पिस्टल चैंपियनशिप का उद्घाटन करने पहुंचे नारंग ने कहा, “मुझे खुशी है कि इस स्कूल ने इस चैंपियनशिप को आयोजित करने का बीड़ा उठाया है। यह देखकर भी अच्छा लग रहा है कि छात्र इस खेल के बारे में जानना चाहते हैं।” 
 
उल्लेखनीय है कि चैंपियनशिप 14 नवम्बर तक चलेगी जिसके लिए देश भर से 480 पंजीकरण हुए हैं। चैंपियनशिप का आयोजन यू पी स्टेट राइफल एसोसिएशन ने किया है और इसे नेशनल राइफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया करा रहा है। इस चैंपियनशिप में स्वर्ण विजेता को 50,000 रुपए, रजत विजेता को 30,000 और कांस्य विजेता को 20,000 रुपए दिए जाएंगे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS