ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
श्रीलंका-बोर्ड अध्यक्ष एकादश के बीच अभ्यास मैच ड्रा, सैमसन का शतक
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2017 7:45:18 PM
श्रीलंका-बोर्ड अध्यक्ष एकादश के बीच अभ्यास मैच ड्रा, सैमसन का शतक

कोलकाता, (हि.स.) । श्रीलंका और बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ खेला गया दो दिनी अभ्यास मैच बिना किसी नतीजे के रविवार को समाप्त हो गया। श्रीलंका के 411 के विशाल स्कोर के जवाब में दूसरे दिन बोर्ड अध्यक्ष एकादश ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन द्वारा बनाए गए बेहतरीन 128 रनों की बदौलत पांच विकेट पर 287 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया। सैमसन ने 143 गेंदों पर 128 रन की आक्रामक पारी में 19 चौके और एक छक्का लगाया। सैमसन के अलावा जीवनजोत सिंह ने 35, जलज सक्सेना ने नाबाद 20 और बवानका संदीप ने नाबाद 33 रन बनाये। 

 
श्रीलंका के गेंदबाजों ने भी अच्छी शुरुआत करते हुए बोर्ड अध्यक्ष एकादश के तीन विकेट 31 वें ओवर तक मात्र 99 रन पर निकाल दिए। लाहिरू तिरिमाने ने तन्मय अग्रवाल को पगबाधा आउट किया। तन्मय ने 22 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 16 रन बनाये।
 
इससे पहले श्रीलंकाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 411 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। इस मैच में बोर्ड अध्यक्ष एकादश ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। सदीरा समरविक्रमा और दीमुथ करूणारत्ने ने श्रीलंकाई टीम को बेहतरीन शुरूआत दिलायी। इन दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 134 रनों की साझेदारी हुई। 134 के कुल स्कोर पर करूणारत्ने 50 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए। 168 के स्कोर पर लाहिरू थिरीमाने 17 रन बनाकर आकाश भंडारी की गेंद पर जीवनजोत सिंह को कैच देकर आउट हुए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आये एंजेलो मैथ्यूज 54 और कप्तान चांदीमल 29 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए। निरोशन डिकवेला 73 और रोशन सिल्वा 36 रन बनाकर नाबाद रहे। बोर्ड अध्यक्ष एकादश की तरफ से संदीप वारियर और आकाश भंडारी ने 2-2 व आवेश खान और जलज सक्सेना ने 1-1 विकेट लिया।।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS