ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
म्यांमार के खिलाफ मैच के लिए गोवा पहुंची भारतीय फुटबॉल टीम
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2017 7:33:22 PM
म्यांमार के खिलाफ मैच के लिए गोवा पहुंची भारतीय फुटबॉल टीम

 मडगाँव, (हि.स.)। म्यांमार के खिलाफ 14 नवम्बर को होने वाले एएफसी एशियाई कप क्वालिफायर मुकाबले के लिए रविवार को भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम गोवा पहुंच गई है। टीम मुम्बई में 6 दिन की तैयारी शिविर के बाद गोवा पहुंची है। पिछले 13 अंतराष्ट्रीय मैचों में अजेय रही भारतीय टीम पहले ही एशिया कप के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। 

 
भारतीय कप्तान सुनील छेत्री ने म्यांमार को एक बेहतरीन टीम बताया। उन्होंने कहा कि हम पिछली बार म्यांमार से जब यांगून में भिड़े तो उन्होंने हमें दबाव में ला दिया था। इसके अलावा इस टीम ने किर्गिज गणराज्य के खिलाफ 2-0 से पिछड़ने के बावजूद मैच 2-2 से ड्रा करा लिया था। उन्होंने कहा कि इससे पता चलता है कि यह टीम कितनी मजबूत है और हमें इनके खिलाफ सावधानीपूर्वक खेलने की जरूरत है। 
 
टीम के डिफेंडर संदेश झिंगान ने कहा कि म्यांमार की टीम का गेंद नियंत्रण काफी अनुकरणीय है। उनके बीच में बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। यह एक कठिन मैच होने जा रहा है। टीम पहले ही एशिया कप के लिए क्वालीफाई कर चुकी है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैच को हम हल्के में लेंगे। हम जीतना चाहते हैं किसी भी प्रकार की संतुष्टि के लिए टीम में कोई जगह नहीं है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS