ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
पीसीबी और डब्ल्यूआईसीबी के बीच टी-20 श्रृंखला के लिए पांच साल का करार
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2017 4:24:07 PM
पीसीबी और डब्ल्यूआईसीबी के बीच टी-20 श्रृंखला के लिए पांच साल का करार

 कराची, (हि.स.) । पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) ने द्विपक्षीय टी-20 श्रृंखला खेलने के लिए अगले पांच साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किया है।

 
पीसीबी के चेयरमैन नजम सेठी ने शनिवार को घोषणा की कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम अगले पांच सालों तक हर साल तीन मैचों की टी -20 श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी।
 
सेठी ने कहा, "पाकिस्तानी और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्डों ने प्रत्येक वर्ष टी-20 मैच खेलने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं, अगले पांच सालों के लिए पाकिस्तान और अमेरिका में तिथियों और स्थानों की उपलब्धता के आधार पर श्रृंखला खेले जाएंगे। 
 
सेठी ने आगे बताया कि कैरेबियाई टीम मार्च में पहली श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी। इससे पहले, नवंबर में कैरेबियाई टीम ने लाहौर में प्रतिकूल मौसम की वजह से तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला स्थगित कर दी थी।
 
सेठी ने कहा, "डब्ल्यूआईसीबी ने पुष्टि की है कि कैरेबियाई टीम 2018 में पाकिस्तान का दौरा करेगी और 29 मार्च, 31 और 1 अप्रैल को क्रमश: तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी। 
 
 
 
मिडफील्डर- वरिंदर सिंह (हॉकी पंजाब),सनी मलिक (हॉकी हरियाणा),विशाल अंतिल (हॉकी हरियाणा), यशदीप सिवाच (हॉकी हरियाणा),विशाल सिंह (उत्तर प्रदेश हॉकी),विवेक सागर प्रसाद (एम.पी. हॉकी अकादमी)अक्षय अवस्थी (एम.पी. हॉकी अकादमी)सुखजीत सिंह (हॉकी चंडीगढ़),रबीचंद्र सिंह मोइरंगत्थेम (मणिपुर हॉकी),दिनचंद्र सिंह मोइरगात्थम (एमपी हॉकी अकादमी)।
 
फॉरवर्ड- शिलानंद लाकड़ा (स्टील प्लांट स्पोर्ट्स बोर्ड),जय प्रकाश पटेल (स्टील प्लांट स्पोर्ट्स बोर्ड),दिलप्रीत सिंह (हॉकी पंजाब),मोहम्मद सैफ खान (भारतीय खेल प्राधिकरण),रौशन कुमार (भारतीय खेल प्राधिकरण),अभिषेक (हॉकी हरियाणा),शिवम आनंद (उत्तर प्रदेश हॉकी),राहुल कुमार राजभर (उत्तर प्रदेश हॉकी),मोहम्मद अलीशान (एम.पी. हॉकी अकादमी),संजय (हॉकी चंडीगढ़), मनिंदर सिंह (हॉकी चंडीगढ़),राहुल (एसएससीबी) और आनंद कुमार बारा (हॉकी बिहार)।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS