ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
इंग्लैंड के उपकप्तान बने जेम्स एंडरसन
By Deshwani | Publish Date: 10/11/2017 12:35:19 PM
इंग्लैंड के उपकप्तान बने जेम्स एंडरसन

 लंदन, (हि.स.)। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को बेन स्टोक्स की जगह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पांच मैचों की आगामी एशेज श्रृंखला के लिए टीम का उपकप्तान बनाया गया है। बता दें कि इंग्लैंड के मौजूदा उप कप्तान बेन स्टोक्स ब्रिस्टल में मारपीट से जु़ड़े मामले में फंसे होने के कारण इस साल नवंबर में शुरू हो रही एशेज श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे। इस घटना में उनके हाथ पर भी चोट लग गई। उन्हें एक दिन के लिए गिरफ्तार भी किया गया था। 

 
एंडरसन ने 129 टेस्ट मैचों में 506 विकेट लिये हैं और इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। पूर्व कप्तान एलिस्टेयर कुक और तेज गेंदबाज स्टूअर्ट ब्रॉड ने भी एंडरसन के नेतृत्व का समर्थन किया है। 
 
उल्लेखनीय है कि इससे पहले एंडरसन ने भी उपकप्तान बनने की इच्छा जतायी थी। उन्होंने कहा था कि वह उपकप्तानी के पद के लिए कभी ना नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में टीम में मैंने अपनी भूमिका एक लीडर के रूप में देखी है। मैंने अपनी टीम के लिए 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेले हैं। यह आपके काम का हिस्सा होने के साथ आपकी जिम्मेदारी की तरह है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS