ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
काइल होप की जगह सुनील अम्बरीश वेस्टइंडीज टेस्ट टीम में शामिल
By Deshwani | Publish Date: 6/11/2017 4:45:57 PM
काइल होप की जगह सुनील अम्बरीश वेस्टइंडीज टेस्ट टीम में शामिल

बारबाडोस, (हि.स.)। न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए बल्लेबाज सुनील अम्बरीश को वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। 24 वर्षीय सुनील को काइल होप की जगह टीम में शामिल किया गया है। 
 
अम्बरीश ने श्रीलंका ए की टीम के खिलाफ चार दिवसीय क्रिकेट मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया था, जिसके बाद उन्हें राष्ट्रीय टीम में शामिल किया गया था। अम्बरीश ने वेस्टइंडीज के लिए सिर्फ एक एकदिवसीय मैच खेला है और तीन प्रथम श्रेणी मैचों में दो शतक लगाये हैं। 
 
वेस्टइंडीज के चयन समिति के अध्यक्ष कोर्टनी ब्राउन ने सुनील के चयन पर कहा कि सुनील ने टीम में काइल होप की जगह ली है और श्रीलंका 'ए' के ​​खिलाफ उनके शानदार प्रदर्शन के आधार पर उन्हें टीम में शामिल किया गया है। इन दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 1 दिसम्बर को वेलिंगटन में और दूसरा टेस्ट हैमिल्टन में 9 दिसम्बर को खेला जायेगा।
 
वेस्टइंडीज टेस्ट टीम इस प्रकार है:
 
जेसन होल्डर (कप्तान), क्रेग ब्रैथवेट (उप-कप्तान), सुनील अम्बरीश, देवेंद्र बिशु, जेर्मैन ब्लैकवुड, रोस्टन चेस, मिगेल कमिंस, शेन डॉरिच, शैनन गेब्रियल, शिमरोन हैमीमीर, शाई होप, अलजारी यूसुफ, कारीर पॉवेल, रेमन रिफेर और केमर रोच।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS