ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
सऊदी अरब ने भारतीय अंडर-19 फुटबॉल टीम को 5-0 से हराया
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2017 12:36:01 PM
सऊदी अरब ने भारतीय अंडर-19 फुटबॉल टीम को 5-0 से हराया

दम्माम, (हि.स.) फेरस अल्ब्रीकैन के हैट्रिक की बदौलत मेजबान सऊदी अरब ने भारतीय अंडर-19 फुटबॉल टीम को एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) अंडर-19 चैम्पियनशिप क्वालीफायर्स के ग्रुप डी के पहले मैच में 5-0 से करारी शिकस्त दी। 
 
भारतीय टीम ने इस मैच में धीमी शुरूआत की। जिसके कारण मेजबान टीम को भारतीय मिडफील्डरों पर दबाव बनाने का मौका मिल गया। मैच के 9वें मिनट में सऊदी के आक्रमण को गोलकीपर धीरज सिंह ने शानदार बचाव कर विफल किया। एक मिनट बाद ही अब्दुल्लाह अल्हामद्दाम को शॉट को धीरज ने खूबसूरती से रोक कर सऊदी के एक और प्रयास को विफल किया। 
 
मैच के 15वें मिनट में अब्दुल्लाह अल्हामद्दाम ने शानदार मैदानी गोल कर सऊदी अरब को 1-0 से बढ़त दिला दी। पहले हॉफ की समाप्ती पर सऊदी अरब 1-0 से आगे रहा। मैच के 50वें मिनट में फेरस अल्ब्रीकैन ने एक और गोल कर सऊदी को 2-0 से आगे कर दिया। हालांकि इसके बाद भारतीय टीम ने आक्रामक खेल का प्रदर्शन किया, लेकिन वे सऊदी के रक्षापंक्ति को भेदने में असफल रहे। 
 
मैच के 75वें मिनट में अल-शाहरानी ने गोल कर सऊदी की बढ़त 3-0 कर दी।इस गोल के 6 मिनट बाद ही 81वें मिनट में अल्ब्रीकैन ने मैच का अपना दूसरा गोल करते हुए मेजबान टीम को 4-0 से आगे कर दिया। इस गोल के 5 मिनट बाद 86वें मिनट में अल्ब्रीकैन ने मैच का अपना तीसरा गोल करते हुए सऊदी अरब को 5-0 से जीत दिला दी। भारतीय अंडर-19 टीम 6 नवंबर को अपने अगले मैच में यमन से और 8 नवंबर को अपनी तीसरे मैच में तुर्कमेनिस्तान से भिड़ेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS