ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
सिंधु ने इंडिगो के ग्राउंड स्टाफ पर लगाया बदसलूकी का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2017 5:16:20 PM
सिंधु ने इंडिगो के ग्राउंड स्टाफ पर लगाया बदसलूकी का आरोप

 नई दिल्ली, (हि.स.)। रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता और दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने इंडिगो एयरलाइंस के ग्राउंड स्टाफ पर उनके साथ बदसलूकी का आरोप लगाया है। सिंधु ने शनिवार को एक ट्विट कर कहा कि बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि 4 नवंबर को इंडिगो एयरलाइंस से मुंबई की उड़ान के दौरान मेरा बहुत बुरा अनुभव रहा। 

 
उन्होंने ग्राउंड स्टाफ अजितेश का नाम लिया। इसके बाद उन्होंने अपने दूसरे ट्विट में लिखा कि ग्राउंड स्टाफ (कप्तान) अजितेश ने मेरे साथ बुरा बर्ताव किया और बुरी तरह पेश आए। जब एयर होस्टेस आशिमा ने उससे यात्रियों (मेरे साथ) के साथ ठीक से व्यवहार करने की सलाह देने की कोशिश की, तो मुझे हैरानी है कि उनके साथ भी वह (ग्राउंड स्टाफ) बुरी तरह पेश आया। यदि ऐसे लोग इंडिगो जैसी प्रतिष्ठित एयरलाइंस के लिए काम करते हैं, तो वह (एयरलाइंस) अपनी प्रतिष्ठा गंवा देगी।
 
हालांकि बाद में इंडिगो प्रबंधन ने इस मामले में अपनी सफाई दी है। प्रबंधन ने कहा कि सिंधु के बैग ओवरसाइज थे, जो सामान रखने की जगह के लिए सही नहीं था। उनसे कहा गया कि उनके सामान को हम कार्गो में रखवा देते हैं। ज्यादा बड़े बैग अन्य यात्रियों की असुविधा का कारण बना सकता है। लगातार अनुरोध के बाद आखिरकार उनके मैनेजर केबिन से उस बड़े बैग को हटाने के लिए राजी हो गए। इसके बाद हमने उनके लगेज को कार्गो में रखवा दिया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS