ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
मोहम्मद आमिर पर ज्यादा भार न डाले पीसीबी : यासिर अराफात
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2017 4:04:34 PM
मोहम्मद आमिर पर ज्यादा भार न डाले पीसीबी : यासिर अराफात

 कराची, (हि.स.)। पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी यासिर अराफात ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से आग्रह किया है कि वह तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर पर ज्यादा भार न डालें अन्यथा वह चोटिल हो सकते हैं। 

 
उन्होंने कहा कि मैं पहले से कह रहा हूं और फिर दोहराता हूं। यदि टेस्ट मैचों में मोहम्मद आमिर या किसी अन्य गेंदबाज का इस्तेमाल किया जाए, तो पीसीबी को यह सुनिश्चित करना होगा कि वे चार दिवसीय काउंटी क्रिकेट खेल नहीं खेलें। पीसीबी द्वारा बेहतर प्रबंधित करने की आवश्यकता है। मैं समझता हूं कि काउंटी सर्किट में खेलना एक खिलाड़ी की प्रगति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, लेकिन यह खेल की संख्या के संदर्भ में भौतिक पहलुओं में काफी गंभीर है। 
 
पिछले महीने, श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 25 वर्षीय आमिर को टीम में शामिल नहीं किया गया था। क्योंकि वह दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गये थे।
 
अराफात ने कहा कि आमिर ने इस गर्मी में एसेक्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था,लेकिन लगातार खेलने से उनके शरीर पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ाऔर हमने दुबई में दूसरे टेस्ट में अपने ब्रेक डाउन में इसके प्रभाव को देखा, जहां उनके ऊर्जा का स्तर निम्न था। एक शीर्ष-स्तरीय गेंदबाज से ऐसी उम्मीद नहीं थी। अगर भविष्य में उन्हें पाकिस्तान के टेस्ट टीम का अभिन्न हिस्सा बनना है तो उन्हें इंग्लैंड में चार दिवसीय क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS