ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
फीफा ने पेरू के कप्तान गुरेरो को किया 30 दिन के लिए निलंबित
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2017 2:07:04 PM
फीफा ने पेरू के कप्तान गुरेरो को किया 30 दिन के लिए निलंबित

 लीमा, (हि.स.)। फीफा ने डोपिंग टेस्ट में नाकाम रहने के कारण पेरू के कप्तान और स्ट्राइकर पाओलो गुरेरो को 30 दिनों के लिए निलंबित कर दिया है। पेरूवन फुटबॉल फेडरेशन के अनुसार, अर्जेंटीना के खिलाफ विश्व कप क्वालीफाइंग मैच के बाद 5 अक्टूबर को गुरेरो का परीक्षण किया गया था, जिसमें वह असफल हो गये। 

 
हालांकि फेडरेशन ने प्रतिबंधित पदार्थ का खुलासा नहीं किया है और अगर गुरेरो की सजा बरकरार रही तो पेरू इस महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप के दोनों मैच में अपने मुख्य स्ट्राइकर के बिना खेलेगा। पेरू और न्यूजीलैंड के बीच पहला मैच 11 और दूसरा मैच 16 नवंबर को खेला जायेगा।
 
फेडरेशन ने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि तथ्यों को जल्द ही स्पष्ट किया जाएगा और यह इस मामले का हमेशा के लिए निपटारा हो सकता है। 
गुरेरो फुटबॉल क्लब फ्लैमेन्गो के लिए खेलते हैं। उन्होंने दक्षिण अमेरिकी क्वालीफ़ायर में छह गोल किये थे। इस प्रतियोगिता में पेरू पांचवे स्थान पर रहा था। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS