ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारत ने मेहमान टीम को जीत के लिए दिया 338 रन का लक्ष्य
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2017 6:17:26 PM
भारत ने मेहमान टीम को जीत के लिए दिया 338 रन का लक्ष्य

 कानपुर, (हि.स.)। ओपनर रोहित शर्मा व कप्तान विराट कोहली की दमदारी पारी के चलते भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को जीत के लिए 338 रन का लक्ष्य दिया। दोनों ने शतकीय पारी खेलकर दर्शकों का मनमोह लिया। मेहमान टीम निर्धारित ओवर में छह विकेट ही ले सकी। 

पिछले दो मैचों में कुछ खास न कर पाने वाले ओपनर रोहित शर्मा का बल्ला आखिरकार कानपुर में चल गया और दमदार 147 रन की पारी खेली। रोहित ने 138 गेंदों में 18 चौके व दो गगनभेदी छक्के लगाये। तो वहीं कप्तान पिछले मैच की तरह इस मैच में भी शतकीय पारी खेली। विराट ने 106 गेंदों में नौ चौके व एक छक्के के बदौलत 113 रन बनाए। तो वहीं ओपनर शिखर धवन 20 गेंद में 14 रन ही बना सके। रोहित के आउट होने के बाद हालांकि हार्दिक पाण्ड्या (8) कुछ खास नहीं कर पाये। इसके बाद पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने 17 गेंदों में तीन चौके मारकर 25 रन बनाये। तो वहीं केदार जाधव 10 गेंद पर एक चौका व एक छक्का मारकर 18 रन बनाये। जिसके चलते भारतीय टीम का स्कोर छह विकेट पर 337 रन जा पहुंचा। मेजबान टीम ने मेहमान टीम को 338 रनों का जीत के लक्ष्य दिया। न्यूजीलैंड की ओर से सबसे सफल गेंदबाज मिचेल सैंटनर रहे, जिन्होंने 10 ओवर में 58 रन देकर दो विकेट झटके। इसी तरह एडम मिल्ने ने 10 ओवर में दो विकेट लेकर 64 रन दिये। न्यूजीलैंड के प्रमुख गेंदबाज टिम साउथी ने 10 ओवर में 66 रन देकर दो विकेट झटके। ट्रेंट बोल्ट ने भी 10 ओवर में कुछ मंहगे साबित हुए और 81 रन देकर एक भी विकेट नहीं ले सके। 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS