ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
स्विस ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे फेडरर
By Deshwani | Publish Date: 28/10/2017 4:02:34 PM
स्विस ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे फेडरर

बासेल, (हि.स.) । 19 बार के ग्रैंड स्लैम चैम्पियन स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर दिग्गज टेनिस स्टार रोजर फेडरर स्विस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गये हैं। फेडरर ने 1 घंटे 43 मिनट तक चले क्वार्टरफाइनल मुकाबले में फ्रांस के 7वें वरीय एड्रियन मैनारिनो को 4-6, 6-1, 6-3 से शिकस्त दी। सेमीफाइनल में फेडरर का सामना बेल्जियम के तीसरे वरीय डेविड गोफिन से होगा। 

 

जीत के बाद फेडरर ने कहा कि यह एक कठिन मैच था और आखिरकार जीत हासिल करने के लिए उन्हें वाकई मुश्किल चुनौती का सामना करना पड़ा। 36 वर्षीय फेडरर ने इस महीने शंघाई में अपना आखिरी खिताब जीता था। अब उनकी नजर अपने गृहनगर में इस सत्र में सातवां खिताब जीतने का है। इसके पहले फेडरर ने प्री क्वार्टरफाइनल में फ्रांस के ही बेनोइट पियरे को 57 मिनट तक चले मुकाबले में 6-1, 6-3 से मात दी थी । 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS