ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
फ्रेंच ओपन बैडमिंटन के सेमीफाइनल में श्रीकांत का सामना प्रणय से
By Deshwani | Publish Date: 28/10/2017 12:27:48 PM
फ्रेंच ओपन बैडमिंटन के सेमीफाइनल में श्रीकांत का सामना प्रणय से

नई दिल्ली, (हि.स.) । फ्रेंच ओपन बैडमिंटन सुपर सीरीज के पुरूष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में किदाम्बी श्रीकांत का सामना एच.एस. प्रणय से होगा। इस महीने डेनमार्क ओपन का खिताब जीतने वाले श्रीकांत ने क्वार्टरफाइनल मुकाबले में चीन के शी यूकी को 1 घंटे और एक मिनट तक चले मैराथन मुकाबले में 8-21, 21-19, 21-9 से मात दी। 
 
वहीं, एक अन्य क्वार्टरफाइनल में प्रणय ने दक्षिण कोरिया को जियोन हायोक-जिन को 47 मिनट तक चले मुकाबले में 21-16,21-16 से मात दी। 
 
इन दोनों के अलावा रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु भी सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं। सिंधु ने क्वार्टरफाइनल मुकाबले में चीन की चेन युफेई को महज 41 मिनट में 21-14 21-14 से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनायी।
 
सेमीफाइनल में सिंधु का सामना जापान की पांचवीं वरीय अकाने यामागुची से होगा। जिन्होंने कोरिया की तीसरी वरीय सुंग जि हुन को 1 घंटे 19 मिनट तक चले मुकाबले में 17-21,21-15,23-21 से मात दी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS