ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
डीएफए चयन स्पर्धा में फुटबॉल अकादमी व यूथ क्लब क्वार्टर फाइनल में
By Deshwani | Publish Date: 28/10/2017 12:22:08 PM
डीएफए चयन स्पर्धा में फुटबॉल अकादमी व यूथ क्लब क्वार्टर फाइनल में

जगदलपुर, (हि.स.)। युवा आयोग व डीएफए के संयुक्त तत्वावधान में सिटी मैदान में आयोजित डीएफए चयन स्पर्धा में प्रीचर्टर फाइनल के शुक्रवार को खेले गए दोनों मुकाबलों में मैच का नतीजा टाईब्रेकर से निकला। फुटबॉल अकादमी व यूथ क्लब धरमपुरा ने अपनी जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में स्थान सुरक्षित किया। हिन्द स्पोर्टिंग क्लब और युवा क्लब नगरनार हार के साथ स्पर्धा से बाहर हो गई है। 

पहले मुकाबले में निर्धारित साठ मिनट का मुकाबला बिना किसी गोल के समाप्त हुआ। टाईब्रेकर में फुटबाल अकादमी के गौरव, अमित, राजा व मनीष ने गोल दागा वहीं युवा क्लब की ओर से मानसिंह ने एक मात्र टाईब्रेकर को गोल में तब्दील किया। फुटबाल अकादमी ने इस मैच को चार के मुकाबले एक गोल से जीता। दूसरे मुकाबले में हिन्द स्पोर्टिंग पर यूथ क्लब धरमपुरा की टीम शुरू से हावी रही। मैच के 23वें मिनट में ही यूथ क्लब को विशाल ने बढ़त दिलाई। इसके बाद भी यूथ क्लब ने अच्छे मूव बनाए लेकिन गोल दागने में उनके फॉरवड सफल नहीं हुए।

इधर, हिन्द स्पोर्टिंग के खिलाड़ियां ने लगातार अवसर गंवाए। मैच के 51वें मिनट में हिन्द स्पोर्टिंग के संदीप ने कार्नर बॉल को सीधे जाल में डाला। मैच अंत तक बराबरी पर चलता रहा। टाईब्रेकर में हिन्द स्पोर्टिंग के रूपक मुखर्जी, शेखर व तजींदर फेल हुए वहीं शेखर ने इकलौता गोल किया। यूथ क्लब के राजेश चूके लेकिन विशाल, लक्की व अभय ने गोल दागा और अपनी टीम को चार के मुकाबले दो गोल से जीत दिलाई। मैच के मुख्य रेफरी उमाशंकर दीपक, दिलीप दास सहायक ऑफिशियल राहुल लाल, अलिशा, अमिशा, विश्वजीत भट्टाचार्य, प्रदीप भारती व अजेन्द्र नाग थे। 

डीएफए की ओर से मैच के दौरान व्यवस्था में कमी खामी नजर आई। चलते मैच के दौरान गेंद के बाहर जाने से उसे लाने वाला कोई नहीं था। आयोजन समिति के पास न अतिरिक्त गेंद थी और न ही गेंद लाने के लिए बॉल ब्वाय। ऐसे में मुकाबले में पिछड़ती टीम के खिलाड़ी समय की बरबादी को लेकर नाराज नजर आए। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS