ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे श्रीकांत और सिंधु
By Deshwani | Publish Date: 26/10/2017 1:17:30 PM
फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे श्रीकांत और सिंधु

नई दिल्ली, (हि.स.) । भारतीय दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत और पीवी सिंधु फ्रेंच ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन के दूसरे दौर में पहुंच गये हैं। 

 

पिछले हफ्ते डेनमार्क ओपन का खिताब जीतने वाले श्रीकांत अपने प्रतिद्वंद्वी जर्मनी के फैबियन रोथ के रिटायर होने से आसानी से दूसरे दौर में पहुंच गये। रोथ जब रिटायर हुए उस समय श्रीकांत 3-0 से आगे चल रहे थे। दूसरे दौर में श्रीकांत का सामना अब हांगकांग के वोंग विंग की विन्सेंट से होगा। 

 

वहीं, रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु ने पहले दौर में स्पेन की बीट्रिज कोरलस को 21-19, 21-18 से मात दी। अगले दौर में उनका सामना जापान की सैयाका ताकाहाशी से होगा। 

 

पुरूष युगल वर्ग में सात्विकसाइराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने पहले दौर में फ्रांस के बास्तियन केर्सॉडी और जुलिएन मैओ की जोड़ी को केवल 30 मिनट में ही 21-12 21-14 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। दूसरे दौर में सात्विक-चिराग का सामना डेनमार्क के मैड्स कॉनराड पीटर्सन और मैड्स पीलर कॉल्डिंग की जोड़ी से होगा। 

 

इसके अलावा पहले दिन साइना नेहवाल,एचएस प्रणय,बी साई प्रणीत ने भी दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। हालांकि कश्यप पहले दौर में हारकर बाहर हो गये हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS