ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
जीतू-हीना ने मिश्रित टीम एयर पिस्टल इवेंट में जीता स्वर्ण
By Deshwani | Publish Date: 24/10/2017 4:45:23 PM
जीतू-हीना ने मिश्रित टीम एयर पिस्टल इवेंट में जीता स्वर्ण

नई दिल्ली, (हि.स.)। आईएसएसएफ विश्वकप फाइनल निशानेबाजी के 10 मीटर मिश्रित टीम एयर पिस्टल इवेंट में भारतीय निशानेबाज जीतू राय और हीना सिद्धू ने स्वर्ण पदक जीता। जीतू और हीना ने 483.4 का स्कोर बनाकर फ्रांस की फ्लोरियन फौक्केट और सेलीन गोबैविल्ले की जोड़ी को हराया। फौक्केट और सेलीन ने 481.1 अंक के साथ रजत पदक जीता।

 

इससे पहले दिन में जीतू और हीना ने क्वालिफिकेशन राउंड में 767/800 के स्कोर के साथ फाइनल में प्रवेश किया था। भारतीय जोड़ी के बाद फ्रांस (766) और चीनी टीम (764) थी।

 

बता दें कि जीतू और हीना ने जून में अजरबैजान में आयोजित विश्व कप राइफल / पिस्टल सीरीज़ में 10 मीटर मिश्रित टीम एयर पिस्टल प्रतियोगिता के फाइनल में रूस को 7-6 से हराकर स्वर्ण पदक जीता था।

 

गौरतलब है कि मिश्रित टीम प्रतियोगिताओं को इस वर्ष की शुरूआत में विश्व कप में टेस्ट इवेंट्स के रूप में आयोजित किया गया था और वह टोक्यो ओलंपिक 2020 में आधिकारित तौर पर खेला जायेगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS