ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत के सामने करो या मरो की स्थिति
By Deshwani | Publish Date: 24/10/2017 4:30:00 PM
न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत के सामने करो या मरो की स्थिति

नई दिल्ली, (हि.स.)। पिछली छह द्विपक्षीय श्रृंखलायें जीत चुकी भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच में श्रृंखला में बने रहने के लिए हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला करो या मरो का बनकर हो गया है। 

 

न्यूजीलैंड ने पहले एकदिवसीय मैच में रॉस टेलर और टाम लैथम के बीच 200 रन की रिकार्ड साझेदारी के दम पर 281 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज की। उन्होंने स्पिनर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को बड़े आराम से खेला जबकि इससे पिछली श्रृंखला में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को इन दोनों स्पिनरों को खेलने में दिक्कत आई थी। मेजबान टीम मुंबई में फार्म में नहीं दिखी लेकिन कल यहां वापसी कर सकती है।

 

विराट कोहली ने पिछले मैच में 31वां वनडे शतक जमाया और दूसरे मैच में भी वह अपनी लय बरकरार रखना चाहेंगे चूंकि बड़े स्कोर के लिए उनके बल्ले से रन निकलना जरूरी है। कोहली ने जनवरी में इस मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ मैच जिताउ पारी खेली थी। चौथा नंबर टीम प्रबंधन के लिए चिंता का सबब बना हुआ है। अभी तक 2015 विश्व कप के बाद 11 बल्लेबाजों को आजमाया जा चुका है। केदार जाधव रविवार को चौथे नंबर पर उतरे लेकिन नाकाम रहे। पांचवें नंबर पर आये दिनेश कार्तिक ने वापसी के मैच में कप्तान कोहली के साथ 73 रन जोड़े लेकिन फिर अपना विकेट गंवा बैठे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS