ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
खेल जगत ने किदाम्बी श्रीकांत को दी बधाई
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2017 5:58:42 PM
खेल जगत ने किदाम्बी श्रीकांत को दी बधाई

 नई दिल्ली, (हि.स.) । खेल जगत ने रविवार को अपनी पहली डेनमार्क ओपन सुपर सीरीज प्रीमियर खिताब जीतने पर किदांबी श्रीकांत को बधाई दी है। श्रीकांत को वर्ष का अपना तीसरी सुपर सीरीज खिताब जीतने पर ट्विटर पर शुभकामनाएं देते हुए महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि डेनमार्क ओपन का खिताब जीतने के लिए श्रीकांत को बधाई। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, किदाम्बी वाह! साल का तीसरा सुपर सीरीज़ खिताब।"

 
पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा, " डेनमार्क ओपन और अपना तीसरा सुपर सीरीज प्रीमियर खिताब जीतने के लिए किदाम्बी को बधाई।”
 
डेनमार्क ओपन फाइनल में एक शानदार जीत के लिए 24 वर्षीय श्रीकांत की तारीफ करते हुए पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कहा, " “हम क्रिकेट में हार गये, लेकिन हॉकी में शानदार जीत मिली और श्रीकांत ने अपना साल का तीसरा सुपर सीरीज का खिताब जीत लिया। डेनमार्क ओपन का खिताब जीतने पर बधाई।” 
 
भारतीय बल्लेबाज मुरली विजय ने भी श्रीकांत की प्रशंसा करते हुए कहा कि डेनमार्क ओपन में अपने प्रतिद्वंद्वी को शानदार ढंग से मात देकर उन्होंने देश को गौरवान्वित किया है।
 
गौरतलब है कि श्रीकांत ने रविवार को भारत के 37 साल के इंतजार को खत्म करते हुए खिताबी मुकाबले में कोरिया के ली ह्यून इल को सीधे गेम में हराकर 7 लाख 50 हजार डॉलर इनामी डेनमार्क ओपन का खिताब जीत लिया। इस एक तरफा मुकाबले में श्रीकांत ने मात्र 25 मिनट में ली ह्यून को 21-10, 21-5 से हराकर यह मुकाबला अपने नाम किया। इससे पहले उन्होंने इंडोनेशिया ओपन और ऑस्ट्रेलियाई ओपन का खिताब अपने नाम किया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS