ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
न्यूजीलैंड टीम जीत की हकदार थी : कोहली
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2017 3:04:08 PM
न्यूजीलैंड टीम जीत की हकदार थी : कोहली

मुम्बई, (हि.स.) । न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में 6 विकेट से मिली हार से निराश भारतीय कप्तान विराट कोहली ने विपक्षी टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह जीतने के हकदार थे। इस मैच में कोहली के शानदार 31वें शतक (121) की बदौलत भारत ने 8 विकेट पर 280 रन बनाये थे, लेकिन न्यूजीलैंड ने 1 ओवर पहले ही 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

 

कोहली ने कहा कि इस विकेट पर 275 रनों से ज्यादा का लक्ष्य काफी अच्छा था और हमने न्यूज़ीलैंड पर शुरूआत में दबाव भी डाला था। लेकिन उन्होंने मैच के मध्य में अच्छी बल्लेबाजी की। रॉस टेलर और टॉम लैथम उत्कृष्ट थे। जब आप एकदिवसीय क्रिकेट में 200 रन की साझेदारी करते हैं, तो ज्यादातर आप विजयी होते हैं और आज वह जीतने के हकदार थे। 

 

कोहली ने टॉम लैथम के शानदार नाबाद 103 रनों की जमकर प्रशंसा की और कहा कि वह इस बायें हाथ के बल्लेबाज की बल्लेबाजी का लुत्फ ले रहे थे। 

 

उन्होंने कहा कि लैथम ने बेहतर बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। हालांकि, 280 का स्कोर काफी बढ़ियां था, लेकिन लैथम ने हमारे दरवाजे बंद कर दिए। उन्होंने हमारे स्पिनरों को वास्तव में अच्छी तरह से खेला। 

 

भारतीय टीम अब बुधवार को पुणे में दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में न्यूजीलैंड के सामने होगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS