ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आठ वर्ष बाद फिर पाकिस्तान में खेलने को तैयार है श्रीलंका
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2017 5:39:10 PM
आठ वर्ष बाद फिर पाकिस्तान में खेलने को तैयार है श्रीलंका

 कोलंबो, (हि.स.)। श्रीलंका क्रिकेट टीम आठ वर्ष बाद एक बार फिर पाकिस्तान में खेलने के लिए तैयार है। श्रीलंका 29 अक्टूबर को लाहौर में पाकिस्तान की मेजबानी में टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने उतरेगी। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड(एसएलसी) ने इसकी पुष्टि कर दी है। हालांकि श्रीलंका के कई खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे पर जाने को लेकर पहले असहजता जताई थी। 

 
बता दें कि मार्च 2009 में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के बस पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें श्रीलंका के छह खिलाड़यिों को गंभीर चोटे आई थीं जबकि छह पाकिस्तानी पुलिस अधिकारी और दो स्थानीय नागरिकों की भी मौत हो गई थी।
 
एसएलसी ने आगामी दौरे को लेकर कहा कि पिछले दो महीने से श्रीलंका और पाकिस्तान की सरकारों ने मिलकर पाकिस्तान में सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया है। उन्होंने कहाहम लाहौर में सुरक्षा के इंतजामों से पूरी तरह संतुष्ट हैं और एसएलसी ने 29 अक्टूबर को तीसरे टी-20 को लाहौर में खेलने का सर्वसम्मति से फैसला लिया है। सीरीज के दो मैच यूएई में खेले जाएंगे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS