ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
रणजी ट्राफी : दिल्ली ने रेलवे को एक पारी व 105 रनों से दी करारी शिकस्त
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2017 5:09:51 PM
रणजी ट्राफी : दिल्ली ने रेलवे को एक पारी व 105 रनों से दी करारी शिकस्त

 नई दिल्ली, (हि.स.)। रणजी ट्राफी ग्रुप ए मैच के चौथे और अंतिम दिन मंगलवार को दिल्ली ने रेलवे को एक पारी और 105 रनों से करारी शिकस्त दी। दिल्ली की तरफ से स्पिनर विकास मिश्रा ने 4 और मनन शर्मा ने 3 विकेट लिये। पुलकीत नागर को दो और तेज गेंदबाका ईशांत शर्मा को एक विकेट हाथ लगा। 

इस जीत के साथ ही दिल्ली को बोनस सहित सात अंक हासिल हुए। यहां करनैल सिंह स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में दिल्ली के गेंदबाजों ने मैच के आखिरी दिन सुबह के सत्र में ही मैच को निपटाते हुए रेलवे की दूसरी पारी 78.5 ओवर में 206 रन पर समेट दी। 
 
दिल्ली की जीत में 17 ओवर में 67 रन पर 3 विकेट निकालने वाले लेफ्ट आर्म स्पिनर मनन हीरो रहे और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। अन्य स्पिनर मिश्रा ने भी जबरदस्त गेंदबाजी की और 19.5 ओवर में 1.86 के इकोनोमी रेट से सर्वाधिक चार विकेट निकाले। 
 
दिल्ली ने अपनी पहली पारी में 447 रन का मजबूत स्कोर बनाया था। रेलवे ने तीसरे दिन 5 विकेट पर 58 रन से आगे खेलते हुए अपनी पहली पारी में 136 रन बनाए जिसके बाद उसे फालोआन करना पड़ा था। रेलवे ने चौथे दिन सुबह अपनी दूसरी पारी को कल के 6 विकेट पर 157 रन से आगे बढ़ाया लेकिन उसके बल्लेबाज शेष 4 विकेट 41 रन जोड़कर गंवा बैठे और पूरी टीम 206 पर ही सिमट गई जबकि रेलवे को पारी की हार से बचने के लिए 154 रन और बनाने की जरूरत थी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS