ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
पाकिस्तान ने दूसरे एकदिवसीय में श्रीलंका को 32 रन से हराया
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2017 1:49:54 PM
पाकिस्तान ने दूसरे एकदिवसीय में श्रीलंका को 32 रन से हराया

अबू धाबी, (हि.स.) । पाकिस्तान ने पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच में श्रीलंका को 32 रनों से हराकर 2-0 की बढ़त ले ली। पाकिस्तान ने बेहद खराब शुरुआत से उबरते हुए श्रीलंका के खिलाफ इस मैच में 9 विकेट पर 219 रन रन बनाये। जवाब में श्रीलंका की टीम 187 रन पर ही सिमट गई। पाकिस्तान की तरफ से बाबर आजम के शतक लगाते हुए 103 रन बनाये। 

 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने 101 रन पर ही छह विकेट गंवा दिए थे जिसके बाद बाबर आजम (101) और शादाब (नाबाद 52) ने सातवें विकेट के लिए 109 रन की साझेदारी करके पारी को संवारा। बाबर ने लाहिरू गमागे के पारी के अंतिम ओवर में पेवेलियन लौटने से पहले 133 गेंद का सामना करते हुए छह चौके जड़े। दूसरी ओर, शादाब ने अपने करियर के पहले अर्धशतक के दौरान 68 गेंद का सामना किया और एक चौका मारा। गौरतलब है बाबर आजम ने सीरीज के पहले मैच में भी सैकड़ा जमाया था।

 

श्रीलंका की ओर से गमागे सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 57 रन देकर चार विकेट चटकाए. तिसारा परेरा ने दो जबकि सुरंगा लकमल और जेफ्रे वांडरसे ने एक-एक विकेट हासिल किया। जवाब में छोटे स्कोर का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम शुरू से ही दबाव में दिखी. बल्लेबाजी में हाथ दिखाने के बाद शादाब ने गेंदबाजी में भी अपना जलवा दिखाया. शादाब ने 3 विकेट लेकर श्रीलंकाई पारी की कमर तोड़ दी। श्रीलंका की तरफ से कप्तान उपुल थरंगा ही विकेट पर टिक पाए, उन्होंने शतक लगाकर थोड़ी कोशिश की। उनकें अलावा कोई बल्लेबाज विकेट पर नहीं टिक पाया और केवल 187 रन पर श्रीलंका की पारी सिमट गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS