ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
टेस्ट और वनडे लीग की योजना खास नहीं : फिका
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2017 8:35:56 PM
टेस्ट और वनडे लीग की योजना खास नहीं : फिका

नई दिल्ली, (हि.स.)। दुनियाभर के क्रिकेट खिलाड़ियों की संस्था अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर्स संघ (फिका) को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की टेस्ट और वनडे लीग कराने की योजना पसंद नहीं आयी है। फिका के कार्यकारी अध्यक्ष टोनी आयरिश ने कहा कि टेस्ट और वनडे लीग कराने की योजना खास नहीं है और इससे खेल को कोई फायदा नहीं होने वाला है क्योंकि जिस तरह से दुनियाभर में 20-20 लीग लोकप्रिय हो रही हैं उस संदर्भ में टेस्ट और एकदिवसीय लीग की योजना तैयार ही नहीं की गई है।

 

आयरिश ने कहा कि टेस्ट चैंपियनशिप और चार दिन टेस्ट कराने की आईसीसी की योजना लाभकारी दिखाई नहीं देती है। उन्होंने कहा कि वैश्विक संस्था अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और घरेलू ट्वंटी 20 लीगों के बीच में ऐसा कार्यक्रम तैयार कर सकती थी जो खिलाड़ियों के लिए फायदेमंद हो।

 

गौरतलब है कि इसी सप्ताह ऑकलैंड में आईसीसी की बोर्ड बैठक में ही 2019 और 2020 से टेस्ट तथा वनडे लीग कराने पर वैश्विक संस्था ने अपनी सहमति जताई थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS