ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एमसीसी विश्व क्रिकेट समिति में शामिल हुए शाकिब
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2017 10:19:57 AM
एमसीसी विश्व क्रिकेट समिति में शामिल हुए शाकिब

लंदन। स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन एमसीसी विश्व क्रिकेट समिति में शामिल होने वाले बांग्लादेश के पहले क्रिकेटर बन गए हैं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक गैटिंग इस समिति के अध्यक्ष हैं। शाकिब के अलावा सूजी बेट्स, इयान बिशप और कुमार धर्मसेना को भी समिति में शामिल किया गया है। एमसीसी की वेबसाइट में कहा गया है, मई में एमसीसी की वार्षिक आम बैठक में लिए गए फैसले के अनुसार इंग्लैंड और मिडिलसेक्स के पूर्व कप्तान माइक गैटिंग समिति के नए अध्यक्ष होंगे। वह इंग्लैंड के एक अन्य पूर्व कप्तान माइक ब्रेयरली की जगह लेंगे।

 

गैटिंग इससे पहले 2006 से 2012 तक विश्व क्रिकेट समिति के सदस्य रहे थे। शाकिब को बांग्लादेश के बेहतरीन खिलाडिय़ों में गिना है। उन्होंने अब तक 51 टेस्ट और 177 वनडे खेले हैं। उन्होंने कहा कि मैं वास्तव में आभारी हूं कि एमसीसी ने प्रतिष्ठित विश्व क्रिकेट समिति के एक सदस्य के रूप में मेरा चयन किया। मुझे यह सम्मान देने के लिए क्लब का शुक्रिया।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS