ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
हेस्टिंग्स ने प्रथम श्रेणी और एकदिवसीय क्रिकेट से लिया संन्यास
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2017 5:42:13 PM
हेस्टिंग्स ने प्रथम श्रेणी और एकदिवसीय क्रिकेट से लिया संन्यास

 मेलबोर्न, (हि.स.)। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जॉन हेस्टिंग्स ने शुक्रवार को प्रथम श्रेणी और एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। हेस्टिंग्स टी -20 क्रिकेट खेलते रहेंगे और इस प्रारूप में ऑस्ट्रेलियाई टीम में चयन के लिए उपलब्ध होंगे।

 
हेस्टिंग्स ने अपने संन्यास के फैसले पर कहा कि चार दिवसीय क्रिकेट या एक दिवसीय क्रिकेट में वापस लौटाने की कोशिश करता हूं, लेकिन शरीर अब साथ नहीं दे रहा है। प्रथम श्रेणी और एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला मुश्किल था और अब मैं केवल टी-20 क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। 
 
हेस्टिंग्स ने ऑस्ट्रेलिया के लिए केवल 1 टेस्ट मैच खेला है, जिसमें उन्होंने 1 विकेट लिया है। बल्लेबाजी में उन्होंने 52 रन बनाये हैं और 32 रन उनका सर्वाधिक स्कोर है। हेस्टिंग्स ने 29 एकदिवसीय क्रिकेट में 42 विकेट लिये हैं और 9 टी-20 में उन्होंने 7 विकेट लिये हैं। 
 
हेस्टिंग्स ने कुल 75 प्रथम श्रेणी और 113 लिस्ट ए मैच खेला है, जिसमें उन्होंने कुल 418 विकेट लिये हैं। वहीं 20 की औसत से उन्होंने रन बनाये हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS