ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
हम खेलेंगे और अच्छा खेलेंगे, परिणाम का डर नहीं : अमरजीत
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2017 7:34:33 PM
हम खेलेंगे और अच्छा खेलेंगे, परिणाम का डर नहीं : अमरजीत

नई दिल्ली, (हि.स.) । भारतीय अंडर-17 फुटबॉल विश्व कप टीम के कप्तान अमरजीत सिंह ने फीफा विश्व कप में अमेरिका के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले पहले मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि किसी भी खेल के विश्व कप में खेलना हर खिलाड़ियों का सपना होता है और कल हमारा सपना पूरा होने जा रहा है। हम कल के मैच में खेलेंगे और अच्छा खेलेंगे। मैच के परिणाम से हमे कोई फर्क नही पड़ता। 

उन्होंने कहा कि हम विश्व कप में अपनी मेजबानी में पहली बार खेल रहे हैं, इसलिए हमें घरेलू दर्शकों के समर्थन की बहुत जरूरत है। आशा करता हूं हमे यह समर्थन जरूर मिलेगा।
 
उन्होंने कहा कि देश के लिए खेलना अपने आप मे बहुत गर्व की बात है और हम कोशिश करेंगे कि देश वासियों को गौरवान्वित करे। वहीं, टीम के मुख्य कोच लुइस नार्टन डी मातोस ने कहा कि अमेरिका के खिलाफ कल के मैच को लेकर कहा कि अमेरिकी टीम हमसे काफी मजबूत है, लेकिन हमारी टीम भी उन्हें कठिन चुनौती देने के लिये तैयार है। हम आखिरी मिनट तक मुकाबला करेंगे। 
 
यूरोपीय टीमों और भारतीय टीम के बीच अंतर को लेकर पूछे गए प्रश्न का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यूरोपीय टीम के खिलाडियों के पास इस स्तर पर भी काफी अनुभव है। वो काफी तेज है, लेकिन मौजूदा युवा भारतीय टीम भी कम नही है। उन्होंने कहा कि अगर लड़के कल के मैच में अनुशासन से खेले और अपना सौ प्रतिशत दिया तो हम देशवासियों को गौरवान्वित जरूर करेंगे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS