ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
अंडर-17 विश्व कप के लिए फीफा ने हिन्दी में शुरू किया ट्विटर एकाउंट
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2017 3:24:33 PM
अंडर-17 विश्व कप के लिए फीफा ने हिन्दी में शुरू किया ट्विटर एकाउंट

 नई दिल्ली, (हि.स.) । फीफा ने भारत में हो रहे अंडर-17 विश्व कप के लिए भारतीय प्रशसंकों को ध्यान में रखते हुए “ फीफाहिन्दी” नाम से एक नया ट्विटर एकाउंट शुरू किया है। इस एकाउंट के जरिये फुटबॉल प्रशसंक विश्व कप से जुड़ी हर जानकारी से अपडेट रहेंगे। जिसमें टूर्नामेंट में होने वाले 52 मैच, 6 मैच स्थल और हिस्सा ले रही 24 टीमों से संबंधित सारी जानकारियां होंगी। 

 
फीफा ने एक विज्ञप्ति के जरिये बताया कि हम इस एकाउंट के जरिये प्रशंसकों को विश्व कप की यात्रा से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी उपलब्ध करायेंगे। और अपने हिन्दी ट्विट्स के जरिये भारत में फुटबॉल को और अधिक प्रसारित करेंगे। 
 
फीफा दुनिया भर के प्रशंसकों के साथ अपने रिश्तों को और मजबूत बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम प्रशंसकों को फुटबॉल के अपने प्यार को साझा करने में सक्षम बनाते हैं। हम जानते हैं कि भारतीय प्रशंसक फीफा अंडर-17 विश्व कप को लेकर न सिर्फ उत्साहित हैं, बल्कि फीफा विश्व कप के बहुत बड़े समर्थक हैं। इसलिए हम अगले चार हफ्तों में इस एकाउंट के सफलता की बारीकी से विश्लेषण करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS