ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
खेल मंत्री ने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम का किया निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2017 12:22:27 PM
खेल मंत्री ने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम का किया निरीक्षण

नई दिल्ली, (हि.स.)। खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने गुरूवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में फीफा अंडर-17 विश्व कप की तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिये। खेलमंत्री ने स्टेडियम की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों से भी मुलाकात की और उन्हें सुरक्षा संबंधि निर्देश दिये। बता दें कि विश्व कप की शुरूआत शुक्रवार से हो रही है। भारतीय टीम कल अपने अभियान की शुरूआत अमेरिका के खिलाफ मैच से करेगी। 
 
गौरतलब है कि जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में एक समय पर कुल 60,000 दर्शक बैठ सकते हैं। इस स्टेडियम में फीफा अंडर-17 विश्व कप के ग्रुप स्तर के कुल छह मैच खेले जाएंगे। इसके अलावा, इसमें अंतिम-16 दौर के दो मैच भी खेले जाएंगे। भारत में छह से 28 अक्टूबर तक फीफा अंडर-17 विश्व कप टूर्नामेंट का आयोजन होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS