ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
गुवाहाटी में फीफा विश्व कप की खुमारी
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2017 10:37:25 AM
गुवाहाटी में फीफा विश्व कप की खुमारी

गुवाहाटी, (हि.स.)। असम की राजधानी गुवाहाटी में महज तीन दिन बाद आठ अक्टूबर से अंडर-17 फीफा फुटबॉल मैच का आगाज गुवाहाटी में भी देश के अन्य हिस्सों की तरह होगा। हालांकि विश्व कप का औपचारिक उद्घाटन छह अक्टूबर को दिल्ली में होगा।

राजधानी गुवाहाटी के सोरसजाई स्टेडियम में कुल नौ मैच खेले जाएंगे। वहीं यहां लीग मैच खेलने वाली चार टीमें फ्रांस, जापान, होंडूरूस और न्यू कैलेडेनिया में दो टीमें पहुंच चुकी हैं। फ्रांस ने मंगलवार को जमकर अभ्यास किया, वहीं जापान की टीम भी बुधवार से अभ्यास में जुट जाएगी।

जिन-जिन स्टेडियम में विदेशी टीमें अभ्यास कर रही हैं, उनकी सुरक्षा को बेहद पुख्ता बनाया गया है। वहीं मुख्य स्टेडियम की तैयारिया पूरी हो चुकी है। स्टेडियम खिलाड़ी व खेल प्रेमियों का इंतजार कर रहा है। गुवाहाटी भी विश्व के खेल पटल पर अपनी विशेषताओं को साबित करने के लिए तैयार है।

फुटबॉल खेल प्रेमियों में फीफा विश्व कप को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। पूर्वोत्तर के सभी राज्यों के लोग लगभग टिकट खरीद चुके हैं।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS