ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
विश्व कप में गोलकीपिंग की चुनौती के लिए तैयार : धीरज सिंह
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2017 3:29:54 PM
विश्व कप में गोलकीपिंग की चुनौती के लिए तैयार : धीरज सिंह

नई दिल्ली, (हि.स.) । भारतीय अंडर-17 विश्व कप टीम के गोलकीपर धीरज सिंह ने कहा कि फीफा विश्व कप में गोलकीपिंग करना एक चुनौती है और मैं इसके लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि हम अपने विरोधियों का सम्मान करते हैं, लेकिन एक गोलकीपर के रूप में यह मेरा काम है कि मैं उनके सामने एक मजबूत दीवार की तरह खड़ा रहूं और मैं इसकी पूरी कोशिश करूंगा। 

 

उन्होंने कहा कि बलिदान और कड़ी मेहनत के बाद मैं फीफा विश्व कप की टीम में शामिल होने वाली पहली भारतीय टीम का हिस्सा बना हूं और मैं अपना शत प्रतिशत देकर इसका पूरा फायदा उठाउंगा। 

 

गोलकीपिंग की अपनी शैली को परिभाषित करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं आक्रामक गोलकीपिंग के बीच संतुलन रखना चाहता हूं जहां मैं बॉक्स पर हावी हूं और गोलकीपर बना रहूं। आपको मैच में समय के अनुसार, गोलकीपिंग की शैली में बदलाव करना होगा। कभी-कभी आक्रामक गोलकीपिंग के कारण कठिनाइयों का सामना हो सकता है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS