ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
फीफा विश्व कप फुटबॉल मैच को लेकर खेल प्रेमियों के भारी उत्साह
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2017 11:51:21 AM
फीफा विश्व कप फुटबॉल मैच को लेकर खेल प्रेमियों के भारी उत्साह

गुवाहाटी, (हि.स.)। गुवाहाटी में इन दिनों फुटबॉल प्रेमियों पर फीफा विश्व कप-2017 का उत्साह छाया हुआ है। असम समेत समूचे पूर्वोत्तर में फुटबाल खेल को काफी पसंद किया जाता है, जिसके चलते वैश्विक स्तर का मुकाबला देखने को लेकर लोगों में भारी उत्साह देखा जा रहा है।
अंडर-17 फीफा विश्व कप इस बार भारत में हो रहा है। इस कड़ी में गुवाहाटी में भी कुछ मैच आयोजित हो रहे हैं। मैच के आयोजन को लेकर सरकार जहां सुरक्षा तैयारियों को लेकर बेहद चौकन्नी है, वहीं मैच देखने के लिए असम ही नहीं पूरे पूर्वोत्तर के लोगों में दीवानगी छाई हुई है। यह मैच आरंभ होने में महज कुछ दिन शेष हैं। 
मैच में हिस्सा लेने के लिए वर्तमान में फ्रांस की टीम गुवाहाटी पहुचं गई है। फीफा विश्व कप की मेजबानी करने के लिए सोरूसजाई स्टेडियम पूरी तरह से सजकर तैयार है। आठ अक्टूबर को सोरूसजाई स्टेडियम में फ्रांस और न्यू केलिडेनिया के बीच मैच खेला जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS